Biratnagar, Nepal

विश्व का हर इंसान उस परमधाम निवासी परमपिता परमात्मा की संतान है जिसे अलग – अलग धर्म के लोग ईश्वर, अल्लाह, गॉड, परमेश्वर आदि नामों से पुकारते हैं लेकिन विडम्बना यह है कि वह सर्वशक्तिमान निराकार परमपिता परमात्मा शिव पिछले 82 वर्षों से प्रजापिता ब्रह्मा के तन में अवतरित होकर अपने बिछड़े हुये बच्चों से मिलन मना रहे हैं व उन्हें अपनी सभी शक्तियॉ देकर नई दुनिया के मालिक बना रहे हैं… यह संदेश जन-जन तक नहीं पहॅुच पाया है,इसी बात को ध्यान में रखते हुये नेपाल के विराटनगर सेवाकेंद्र द्वारा यही संदेश नेपाल वासियों को पहुंचाने के लिए एक अनोखी पहल करते हुऐं , हेलीकाप्टर द्वारा परमात्म संदेश देने का प्रयास किया |.
इस दौरान आध्यात्मिक प्रवचन कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जोकि प्रदेश नं एक के प्रदेशप्रमुख डॉ. गोविंदबहादुर तुम्बाहंग, सामाजिक विकासमंत्री जीवन घिमिरे, उद्योगपति भीखमचंद सरल, जिलाअधिकारी राम प्रसाद आचार्य, महापौर भीम पराजुली, महेंद्र मोरडू आदर्श बहुमुखी कैम्पस से प्राचार्य नारायण यादव, बालरोग विशेषज्ञ डॉ. आर. पी. बिच्छा एवं क्षेत्रीय प्रभारी बीके गीता की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर उपस्थित सभी अतिथियों ने अपने विचार व्यक्त किये और आंतरिक खुशी और शांति के लिये आध्यात्मिक ज्ञान और सर्वोच्च सत्ता परमात्मा शिव को याद करना आवश्यक बताया वहीं बीके गीता ने परमात्मा शिव का सत्य परिचय देते हुये उनके विश्वकल्याणकारी कार्य में सहयोगी बनने की अपील की। अंत में बीके गीता ने अतिथियों को ईश्वरीय भेंट की और संस्थान के मुख्यालय मांउट आबू आने के लिये आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम से पूर्व नगर में रैली निकालकर लोगों को ईश्वरीय ज्ञान और राजयोग से जीवन को मूल्यवान बनाने का भी आह्वान किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *