Puducherry

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के 80 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पॉंडिचेरी सेवाकेंद्र द्वारा पुदुवई रन अ मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। मानवता और सदभाव को बढ़ाने के उद्देश्य से आयोजित यह मिनी मैराथन रोटरी क्लब पॉडिचेरी बीच टाउन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री वी नारायणस्वामी ने हरी झंडी दिखाकर तथा तमिलनाडु की सर्विस कॉर्डिनेटर बी.के. बीना, स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कविता समेत अनेक सदस्यों ने शिवध्वज दिखाकर किया।
इस अवसर पर डीजीपी सुनील कुमार गौतम, कमीश्नर एस गनेसिन, रोटेरियन रमेश बाबू समेत कई प्रतिष्ठित लोग मौजूद थे। इस मिनी मैराथन में 16 साल से अधिक की महिलाओं व पुरूषों ने हिस्सा लिया जिनकी संख्या 500 से भी अधिक थी।
इसके बाद संध्या को ब्रह्माकुमारीज़ द्वारा गॉड्स विसडम फॉर पीस एण्ड हैप्पीनेस विषय पर पब्लिक इवेंट का भी आयोजिन यिका गया था जिसमें मुख्यमंत्री के संसदीय सचिव के लक्ष्मीनारायणन, जवाहरलाल इंस्टिट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एण्ड रिसर्च की डायरेक्टर एस सी पारिजा ने ओम शांति सोल केयर फ्री काउंसलिंग हेल्पलाइन नंबर की लॉंचिंग की। इस मौके पर रोयापेट्टाह सेवाकेंद्र प्रभारी बी.के. रंजानी ने स्ट्रेस फ्री लिविंग विषय पर चर्चा की व बी.के. कविता ने मास मेडिटेशन कराया। अंत में मिनी मैराथन में विजयी प्रतिभागियों को प्राइज़ डिस्ट्रीबियूट किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *