Program on the Completion of 80 years of the Institution

तमिलनाडु के नागरकोइल में ब्रहमाकुमारीज संस्थान के अस्सी बर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम किया गया जिसमें ऑल इंडिया रेडियो से मंगाविलाई राजेंद्रन, विवेकानंद आश्रम के स्वामी सत्यनाद, महिला कोर्ट के जज जॉन आर.डी. संतोषम्, डॉ. श्रीनिवास कन्ना, अल्पसंख्यक ग्रुप के सेक्रेटरी मेरान मायडीन, तमिलनाडू जोन की सर्विस कोऑर्डिनेटर बीके बीना, कन्याकुमारी डिस्ट्रिक्ट की वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके माला एवं सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कोकिला समेत नगर के प्रतिष्ठित लोग मौजूद थे।
इस खुशी के मौके पर अतिथियों ने अपनी शुभकामनायें व्यक्त कीं और संस्थान द्वारा समाज के विभिन्न वर्गों में जा रही सेवाओं की प्रशंसा करते हुए बीके बीना को मूमोंटों प्रदान कर सम्मानित किया। वहीं बीके बीना ने परमात्मा शिव के अवतरण का संदेश देते हुए कहा कि सर्वशक्तिमान भगवान शिव अपने दिव्य ज्ञान और राजयोग द्वारा एक व्यवस्थित व सुखमय संसार की स्थापना कर रहे हैं, जहॉ मानव में मानवीय मूल्य होगें और उसे देवी- देवता के नाम से जाना जायेगा।
कार्यकम में चेन्नई से आई राजयोग शिक्षिका बीके रंजना ने राजयोग का अभ्यास कराया व तनाव से मुक्त होने के लिए इसकी क्या भूमिका है इस भी प्रकाश डाला, इस मौके पर अतिथियों का स्वागत बच्चों ने सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत कर किया व उन्हें अंत में बीके बहनों ने ईश्वरीय सौगात भेंट कर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *