Mahashivratri Celebrations in Punjab

पंजाब के फिरोजपुर कैंट में महाशिवरात्री उत्सव बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया इस अवसर पर परमात्म अवतरण द्वारा सतयुगी सृष्टि की स्थापना विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ डिस्ट्रिक्ट सेशन जज सतीश कुमार अग्रवाल, चंडीगढ़ के सेक्टर -15ए सेवाकेंद्र की प्रभारी बी.के. अनिता, स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बी.के. उषा एवं सेवाकेंद्र की बी.के. बहनों समेत अन्य अतिथियों ने दीप जलाकर किया।
इस अवसर पर सतीश कुमार ने कार्यक्रम के प्रति अपनी शुभकामनायें व्यक्त कीं वहीं बी.के. अनिता ने कहा कि अब वह समय है जब हम अपने पारलौकिक पिता से मिलन मनाकर अपने जीवन को परमात्म शक्तियों से भरपूर कर सकते हैं, इस दौरान अन्य अतिथियों व बी.के. बहनों ने भी अपने विचार व्यक्त किये व सभी अतिथियों को ईश्वरीय सौगात भेंट कर वर्तमान समय कलियुग में अवतरित निराकार परमात्मा शिव के अवतरण की जानकारी दी।
इससे पूर्व नगर में विशाल कलश यात्रा निकाली गई जिसके द्वारा संस्थान से जुड़े लोगों ने शहर के मुख्य स्थानों पर ईश्वरीय ज्ञान और राजयोग से जीवन को श्रेष्ठ बनाने का आह्वान किया, इस कलश यात्रा में पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मुख्य रूप से उपस्थिति रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *