Film producer and director Mr. Sujeet Sarkar arrived at Abu Road in connection with the film ‘Bhagirath’ a biography of Brahma Baba produced by Godlywood Studio.

फिल्म निर्माता और निर्देशक सुजीत सरकार सपरिवार राजस्थान में आबू रोड के ब्रह्माकुमारीज संस्थान शांतिवन पहुंचे। जहां उन्होंने संस्थान प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी, संस्थान के महासचिव बीके निर्वैर, अतिरिक्त महासचिव बीके बृजमोहन से आर्शीवाद लिया और संस्थान के साकार संस्थापक पिताश्री ब्रह्मा बाबा के जीवन पर आधारित बन रहे एनिमेटेड फिल्म भागीरथ के विषय में चर्चा की। सुजीत सराकार भागीरथ फिल्म के निर्देशक हैं और गॉडलीवुड स्टूडियो की ओर इस फिल्म का निर्माण हो रहा है।
मुम्बई के चकाचैंध की दुनिया से अध्यात्म की नगरीं पहुंचे सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता एवं निर्देशक सुजीत सरकार के लिए एक सुनहरा अवसर में खो गये। साथ ही यह खास तब हो गया जब ब्रह्माकुमारीज संस्थान के अन्तर्राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश व विदेश से आये संस्थान के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की और अपने अनुभवों को साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय सेवाकेंद्र पर जाकर प्रतिदिन सत्संग करने व राजयोग के अभ्यास से जीवन में आ रहे बदलाव को भी साझा किया।
ज्ञात हो कि संस्थान के इतिहास में पहली बार संस्थान के साकार संस्थापक प्रजापिता ब्रह्मा बाबा की जीवनी पर एनिमेटेड फिल्म बन रही है। भागीरथ फिल्म गॉडलीवुड स्टूडियो का अहम प्रोजेक्ट है। स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरीलाल भानूशाली इसके प्रोडयूसर है। उम्मीद है कि यह जल्दी ही बनकर तैयार हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *